सीरत कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में और अधिक काम करने की इच्छा व्यक्त की, पर साथ ही में बताया क्यों नहीं कर पा रही है बड़े एक्टर्स के साथ काम

एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में खुद को स्थापित करने में आ रही कठिनाइयों के बारे में बात की। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘रॉकस्टार’ में असिस्टेंट कोरियोग्राफर के रूप में सिनेमा में अपनी जर्नी शुरू करने वाली सीरत ने कहा, “कई लोग मुझे साउथ एक्ट्रेस के रूप में जानते हैं और मुझे लगता है कि कभी-कभी यह बॉलीवुड में ऑफर्स मिलने के बीच रूकावटें पैदा करता है।”

”दर्शकों के लिए यह सोचना आसान है कि अगर आप साउथ इंडियन इंडस्ट्री में अच्छा कर रहे हैं तो आपको बॉलीवुड में आसानी से काम मिल सकता है। हालांकि, असल बात यह है कि बॉलीवुड में लीड रोल के लिए कोई भी प्रोजेक्ट पाने की प्रक्रिया बहुत चुनौतीपूर्ण है।” सीरत और भी बॉलीवुड फिल्में करने की इच्छुक हैं।

उन्होंने कहा, ”मुझे उम्मीद है कि मैं अपने लाइफटाइम में कम से कम एक बार बॉलीवुड एक्टर्स के साथ काम करूंगी।” उन्होंने कहा कि तेलुगु सिनेमा से मेरा नाता हमेशा रहेगा। उन्होंने कहा, “टॉलीवुड ने मुझे वह सब कुछ दिया है जो आज मेरे पास है और मैं इसे पीछे नहीं छोड़ना चाहती। यहीं से मैंने शुरुआत की और यह हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।” सीरत ने कई तेलुगु फिल्मों में काम किया है, जैसे ‘रन राजा रन’, ‘टाइगर’, ‘राजू गरी गांधी 2’, ‘ओक्का क्षणम’ और ‘मां विंता गाधा विनुमा’ आदि। 2022 में, उन्होंने तुषार कपूर के साथ ‘मारीच’ के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत की।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *