टीम के कप्तान मनोज तिवारी ने कहा – भोजपुरी दबंग के लिए देख रहे नया भविष्य

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) के 10वें सीजन में भोजपुरी दबंग को भारत राइजिंग का साथ मिल गया है. इस बार सीसीएल में मशहूर अभिनेता और लोकसभा सांसद की कप्तानी वाली भोजपुरी दबंग की टीम को भारत राइजिंग प्रमोट करेगी. यह घोषणा दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान भारत राइजिंग के निदेशक कनिष्क शील, सुशील शर्मा, सुशील मलिक और राहुल मिश्रा ने भोजपुरी दबंग के कप्तान मनोज तिवारी और दिग्गज अभिनेता व् सांसद रवि किशन के मौजूदगी में की. तेजी से बढ़ते भारतीय खेल मनोरंजन बाजार में प्रवेश के लिए भारत राइजिंग का बढ़ता कदम है. इस अवसर पर सीसीएल के संस्थापक और प्रबंध निदेशक विष्णु वर्धन इंदुरी, पूर्व क्रिकेटर व भोजपुरी दबंग्स टीम के मुख्य कोच मनविंदर बिस्ला,टीम के सदस्य खेसारी लाल यादव (अभिनेता, गायक) के साथ-साथ अभिनेता अक्षरा सिंह और शुभी शर्मा भी उपस्थित थीं. भोजपुरी दबंग की ब्रांड एंबेसडर आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, पूनम दूबे, पाखी हेगड़े, शुभी शर्मा, रक्षा गुप्ता और सपना चौहान हैं.

भोजपुरी दबंग और भारत राइजिंग के साथ को लेकर कप्तान मनोज तिवारी ने मौके पर कहा, “हम सीसीएल के 10वें सीजन में भोजपुरी दबंग के लिए एक नया भविष्य देख रहे हैं. पिछली बार हम फाइनल में दूसरे स्थान पर रहे थे और इस साल हम नए ऑनर, नई सोच और ऊर्जा के साथ एक बेहतर स्थान पर जाना चाहते हैं. हमारे नए प्रमोटर स्थापित और सफल बिजनेस लीडर हैं. हमारा मानना ​​है कि वे आगे चलकर भोजपुरी दबंग ब्रांड के लिए पूरी क्षमता के साथ उपयुक्त होंगे. एक कप्तान के रूप में, मैं, मेरी पूरी टीम और भोजपुरी फिल्म समुदाय और प्रशंसकों की ओर से उनका तहे दिल से स्वागत करता हूं।”

सीसीएल को लेकर इसके संस्थापक और प्रबंध निदेशक विष्णु वर्धन इंदुरी ने कहा, “सीसीएल का 10वां सीजन अब तक का सबसे बड़ा सीजन होने जा रहा है। सीसीएल इस बार 23 फरवरी, 2024 से शारजाह में शुरू हो रहा है. इसके बाद फरवरी और मार्च के दौरान 4 सप्ताह में छह अलग-अलग भारतीय शहरों में सीसीएल की यात्रा होगी. हम सीसीएल परिवार में कनिष्का शील, सुशील शर्मा, सुशील मलिक और राहुल मिश्रा जैसे सफल कॉर्पोरेट लीडर का स्वागत करते हैं. सीसीएल एक बढ़ता हुआ ब्रांड है और यह तथ्य की ऐसे स्थापित बिजनेस लीडर इसमें शामिल हो रहे हैं, जो दर्शाता है कि लीग की क्षमता बहुत अधिक है। हम भोजपुरी दबंगों के साथ उनके सफल कार्यकाल की कामना करते हैं।”

भोजपुरी दबंग:
मनोज तिवारी (अभिनेता एवं सांसद), दिनेश लाल यादव (उपकप्तान एवं सांसद), रवि किशन (अभिनेता, गुरु एवं सांसद), खेसारी लाल यादव (संरक्षक) पवन सिंह (संरक्षक) एवं विकास सिंह बिरपन (टीम मैनेजर)

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *