उर्वशी रौतेला भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी लोकप्रियता असीमित है। 72 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स और 550 करोड़ से अधिक की कुल संपत्ति के साथ, उर्वशी ने मनोरंजन उद्योग में अपना एक अलग स्थान बनाया है। फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय अभिनेत्री होने के साथ-साथ, उर्वशी सबसे अधिक भुगतान पाने वाली भारतीय अभिनेत्रियों में से एक भी हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्मों के अलावा, उर्वशी म्यूजिक वीडियो में भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर चुकी हैं। उनका सबसे लोकप्रिय म्यूजिक वीडियो बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव के साथ “हम तो दीवाने” था।

अब खबर है कि उर्वशी रौतेला म्यूजिक वीडियो में बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी के साथ नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर चर्चाओं के अनुसार, मुनव्वर फारुकी को उर्वशी के साथ एक म्यूजिक वीडियो में अभिनय करने का मौका मिला है। यह देखते हुए कि उर्वशी के सभी संगीत वीडियो ब्लॉकबस्टर हिट हैं, यह स्वाभाविक है कि वह मनोरंजन के इस प्रारूप के लिए निर्माताओं की पहली पसंद हैं।

हालांकि, मुनव्वर या उर्वशी की ओर से अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन चर्चाएं काफी मजबूत हैं। यदि यह सच होता है, तो यह दोनों कलाकारों के प्रशंसकों के लिए खुशी की बात होगी।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी के पास कई बड़ी परियोजनाएं हैं। वह अक्षय कुमार के साथ “वेलकम 3”, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान और नंदमुरी बालकृष्ण के साथ “एनबीके109”, सनी देओल और संजय दत्त के साथ “बाप” (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा के साथ “इंस्पेक्टर अविनाश 2” और ब्लैक रोज़ में दिखाई देंगी। इसके अलावा, उर्वशी “जेएनयू” नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, और “जलेबी” फेम जेसन डेरुलो के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आएंगी।

अधिक अपडेट के लिए बने रहें!

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *