भोजपुरी सिने जगत में हिट मशीन के नाम से मशहूर अभिनेता खेसारीलाल यादव के हाथों आज टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री अपकमिंग फिल्म प्रोड्क्शन नंबर 3 का भव्य मुहूर्त आज संपन्न हो गया।निर्माता पराग पाटिल और आर आर प्रिंस की इस फ़िल्म को आनंद सिंह निर्देशित करेंगे। फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए प्रीति सिंह को साईन किया गया है।जो फिल्म के मुहूर्त के मौके पर मौजूद थीं।खेसारीलाल यादव, पराग पाटिल, अवधेश मिश्रा, आनंद सिंह और प्रीति सिंह साथ मिलकर धमाल मचाने वाले हैं, इसकी चर्चा फिल्म के मुहूर्त के साथ ही होने लगी है.

फिल्म के बारे में पराग पाटिल ने कहा कि प्रोड्क्शन नंबर 3 एक बेहतरीन फिल्म होने वाली है. इस फिल्म का मुख्य आकर्षण फिल्म की कहानी है, जिसे प्राणनाथ ने लिखी है. हम इस फिल्म का निर्माण भव्य पैमाने पर करने वाले हैं. यह भोजपुरी की बड़ी बजट के टॉप फिल्मों में से के होगी. फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही हम उसे भी तय करेंगे. लेकिन भोजपुरी के दर्शकों को इतना जरुर बताना चाहूँगा कि प्रोड्क्शन नंबर 3 अगले साल रिलीज होगी और धमाकेदार तरीके से साल का आगज इस फिल्म से होगा. उन्होंने फिल्म में प्रीति सिंह को कास्ट करने के बारे में कहा कि प्रीति एक अच्छी अदाकारा हैं. हमारी फिल्म की कास्ट में फिट आती हैं. और उनमें प्रतिभा की कमी नहीं है. इसलिए वे इस फिल्म की एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं और हमें उम्मीद है कि वे अच्छा करेंगी.

फिल्म को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि अभी तो फिल्म की शुरुआत हो रही है, लेकिन जब यह पूरी तरह से बनकर तैयार हो जाएगी और दर्शकों के सामने आएगी, तब दर्शक भी सरप्राइज होंगे।यह उस लेवल की फिल्म होगी।

आपको बता दें कि पराग पाटिल और आर.आर. प्रिंस द्वारा निर्मित प्रोड्क्शन नंबर 3 का निर्देशन आनंद सिंह कर रहे हैं. डीओपी सूरज यादव हैं. कथाकार प्राणनाथ, संगीत साजन मिश्रा और राजू चौधरी हैं. मार्केटिंग विजय यादव कर रहे हैं, जबकि पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. फिल्म में प्रीति सिंह, अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, विमल पांडेय, विनोद मिश्रा, निशा तिवारी और संजीव मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *