मास्क टीवी ओटीटी ने धमाकेदार कदम उठाते हुए मलयालम भाषा में बनी चार बड़ी फिल्मों के अधिकार खरीद लिए हैं। इन फिल्मों को हिंदी सहित अन्य भाषाओं में जल्द ही रिलीज करने की तैयारी चल रही है। इन चार फिल्मों में मलयालम सुपरस्टार मुमताज़ की दो फिल्में और पृथ्वीराज की दो फिल्में शामिल हैं। मास्क टीवी ने इन चारों फिल्मों के अधिकार अगले 99 सालों के लिए खरीदे हैं।

मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पहले से ही कई भाषाओं में फिल्मों और शो को रिलीज करने के लिए जाना जाता है। यह विभिन्न शैलियों में मनोरंजन प्रदान करने के लिए भी प्रसिद्ध है। चैनल ने अपनी स्थापना के पहले वर्ष में ही 100 मिलियन व्यूज हासिल करने का रिकॉर्ड बनाया था। दर्शक मास्क टीवी के कंटेंट को पसंद करते हैं और हमेशा नए रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

इन चार मलयालम फिल्मों में शामिल हैं:

  • थोप्पिल जोप्पन: मुमताज़, ममता मोहनदास, एंड्रिया जेरिमिया, कवियूर पोनम्मा, सलीम कुमार, सुरेश कृष्णा, और अक्षरा किशोर अभिनीत।
  • यूटोपियाइले राजवू: मुमताज़, जेवेल मेरी, जॉय मैथ्यू, एसपी श्रीकुमार, सुनील सुखदा, अनूप चंद्रन और इंद्रान्स अभिनीत।
  • जेम्स एंड ऐलिस: पृथ्वीराज सुकुमारन, वेदिका कुमार, किशोर सत्या, मंजू पिल्लई, नेदुमुदि वेणु, पार्वती नायर, साई कुमार और सिजोऊ वर्घेसे अभिनीत।
  • अमर अकबर एंटोनी: पृथ्वीराज, इंद्रजीत, जयसूर्या, नमिता प्रमोद अभिनीत।

मास्क टीवी ओटीटी की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट ने कहा कि इन चारों फिल्मों का डबिंग कार्य जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा और रिलीज के लिए शेड्यूल किया जाएगा। उनका मानना ​​है कि ये फिल्में दर्शकों को भरपूर मनोरंजन प्रदान करेंगी और समाज और सिनेमा जगत में मील का पत्थर साबित होंगी।

यह कदम मास्क टीवी की विविधतापूर्ण सामग्री प्रदान करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। दर्शक निश्चित रूप से इन चारों मलयालम फिल्मों का आनंद लेंगे, जो जल्द ही हिंदी में उपलब्ध होंगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *