मास्क टीवी स्ट्रीमिंग के अपने पहले वर्ष में सभी मनोरंजन अनुप्रयोगों में पहले स्थान पर है। मनोरंजन के मुख्य माध्यमों और नाटक, कॉमेडी, सस्पेंस, हॉरर, थ्रिलर और कई अन्य शैलियों को दर्शाते हुए, यह नई प्रतिभाओं, नई अवधारणाओं, विभिन्न पात्रों से जुड़ी कहानियों का प्रदर्शन करने वाले पुराने दिग्गजों का स्वागत भी बाखूबी करता है।

बेहतरीन काँटेंट डेलिवर् करने की उनकी यात्रा मिशन 70 (कहानी एक ऐसे देशभक्त जासूस की जो अपने दुश्मनों के साथ हाथ मिलाता हुआ पकड़ा जाता है ) की रिलीज़ के साथ शुरू हुई।
मानसी भट्ट (चैनल की निर्माता) चैनल में काँटेंट के स्ट्रीमिंग, प्रोजेकशन और प्रोडक्शन का काम संभालती हैं। वह ट्रांस महिलाओं पर आधारित पहले सेमी रियलिटी शो के लिए जानी जाती हैं। इसके बाद उन्होंने मसूरी हाउस, भूख, कहानी एक जानवर की, प्रथा, भालेसा, लीच नामक मास्क टीवी ओरिजिनल की लंबी सूची पर अपना नाम बिठाया और उनके द्वारा निर्मित “आज़मगढ़” जिसमें पंकज त्रिपाठी अभिनय करते हुए नज़र आये एक काफ़ी कंट्रोवर्शियल प्रोजेक्ट साबित हुआ।
रगड़ भसाद और रक्तनीति नामक एक और उत्कृष्ट वेब श्रृंखला राजनीतिक रूप से गलत तरीके से निर्मित युवाओं के अपराध की राह पर अग्रसर होने के इर्द-गिर्द बुनी गई है।

आज के दौर में जहाँ क्लास काँटेंट डेलिवर् करना आसान बात नहीं, ऐसे में मास्क टीवी इस बात की ज़िम्मेदारी रखता है कि दर्शकों के सामने ऐसा कोई भी काँटेंट न लाया जो अपमानजनक या नग्नता पूर्ण न हो।
मास्क टीवी ऐसे बहुत से बेहतरीन काँटेंट और सिनेमाई कलाकृतियाँ का घर है जिसमें से एक है बाबा जैसी, एक वेब सिरी़ज जो राजनीतिक माफ़िया द्वारा मारे गए एक सैन्य अधिकारी पिता और उसकी मृत पत्नी के इर्द-गिर्द घूमती है।

विश्व क्रिकेट के दौरान, MASK TV ओरिजिनल LBW ने क्रिकेट और कॉमेडी प्रेमियों के लिए शानदार एंट्री की।

लगभग तीन सौ से अधिक फिल्में और कई वेब सिरी़ज अपलोड की गई हैं। नुक्कड़ नाम की नवीनतम वेब सिरी़ज 8 दिसंबर से स्ट्रीमिंग के माध्यम से सामाजिक पूर्वाग्रहों और मानदंडों द्वारा चुनौती दी गई छोटे शहर की प्रेम कहानियों की सुंदरता को प्रदर्शित करती है।

मास्क टीवी को एक साल पूरा करने के लिए बहुत-बहुत बधाई. उम्मीद है आप ऐसे ही दर्शकों के दिल में अपने कलाकृतियों के माध्यम से जगह बनाते रहेंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *