भोजपुरी सिने जगत में लोकप्रिय सिंगर राकेश मिश्रा ने देर रात राजधानी पटना में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ शादी की पहली सालगिरह धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर राकेश मिश्रा के पारिवारिक सदस्य के साथ उनके कई चाहने वाले मौजूद रहे, जिन्होंने उन्हें शादी की सालगिरह की शुभकामनाओं के साथ उनके उज्जवल भविष्य की भी कामना की। साथ ही उनके बच्चे को भी आशीर्वाद दिया। आपको बता दें कि राकेश मिश्रा की शादी पिछले ही साल दिसंबर महीने में हुई थी। उसके बाद उनके घर एक नन्हा मेहमान भी आया।

राकेश मिश्रा को भोजपुरी सुनने इंडस्ट्री से भी खूब सारी शुभकामनाएं मिली, जिसके लिए उन्होंने सबों का आभार व्यक्त किया और कहा कि यह मेरी जिंदगी के खूबसूरत पलों में से एक है। मेरी धर्मपत्नी और बच्चे के आने से जिंदगी जीने का नजरिया बदल गया। खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मेरी धर्मपत्नी का मेरे हर कदम पर सार्थक सहयोग और साथ मिला। हम दोनों मिलकर एक परिवार हुए और इस परिवार को सवारने में मेरी पत्नी की अभूतपूर्व आ रही है। इसके लिए मैं उनका शुक्रिया अदा भी करना चाहता हूं। साथ ही जिन लोगों ने हमारी शादी पर बहुत सारे शुभकामना भरे संदेश भेजें हैं, उनका भी मैं दिल की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं।

आपको बता दें कि राकेश मिश्रा भोजपुरी इंडस्ट्री के वायरल कलाकारों में से एक हैं, जिनके गाने आते ही वायरल ट्रैक पर तेजी से दौड़ने लगते हैं। राकेश मिश्रा की अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग है। राकेश मिश्रा बेहतरीन सिंगर के साथ-साथ गीतकार और अभिनेता भी है। इस बात को भोजपुरी के दर्शन भी मानते हैं और जानते हैं कि राकेश मिश्रा के गाने का अलग ही अंदाज है इसीलिए उनके सारे गाने भोजपुरी श्रोताओं के बीच खूब सुने और देखे जाते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *