युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना ‘रगड़ रगड़’ आज रिलीज हो गया है। इस धमाकेदार गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। गाना रिलीज होते ही फैंस के दिलों पर छा गया है। भोजपुरी म्यूजिक लवर्स को डेडीकेटेड गाना उन्हें झूमने पर मजबूर कर देगा। इस गाने को JMF Bhojpuri के ऑफिसियल यूट्यूब से रिलीज किया गया, जिसके सीएमडी बद्रीनाथ झा हैं. बद्रीनाथ झा और कल्लू की जोड़ी ने इस गाने के जरिये धमाल मचा दिया है.


गाने को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि गाना ‘रगड़ रगड़’ बेहद खूबसूरत है. गाने का ट्रीटमेंट इतना अच्छा है कि यह लोगों का दिल खुश कर देगा। घंटे भर में रिलीज हुए इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। गाने को यूट्यूब पर खूब व्यूज मिल रहे हैं और यह तेजी से वायरल होने लगा है. फैंस इस गाने को नोस्टाल्जिक बता रहे हैं। कल्लू ने कहा कि इस गाने को आधुनिक तकनीक के साथ मेक किया गया है, जो दर्शकों के लिए विशेष आकर्षण है. इस गाने को करने में हम सबों को बेहद मजा आया. ऐसे गानों से भोजपुरी म्यूजिक जगत का ग्राप तेजी बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि बद्रीनाथ झा के नेतृत्व में JMF Bhojpuri की धमाकेदार शुरुआत हुई है. हम इस चैनल की सफलता और बद्रीनाथ झा के प्रयासों की सराहना करते हैं.

बद्रीनाथ झा ने कहा कि मैंने हमेशा क्वालिटी गानों को तरजीह दी है और इस चैनल के साथ शुरुआत भी हम अपने अंदाज में कर रहे हैं. अभी आने वाले दिनों में एक से बढ़ कर एक गाना इस चैनल से रिलीज करेंगे. उसकी एक झलक कल्लू के इस गाने में देखिए. मैं भोजपुरी के दर्शकों को विश्वास दिलाता हूँ कि आने वाले दिनों में एक से बढ़कर एक गाने लेकर आऊंगा. गाना ‘रगड़ रगड़’ का म्यूजिक वीडियो भी लाजवाब है. इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू के साथ सपना चौहान खूबसूरत अंदाज में नज़र आ रही हैं. इस गाने के गीतकार यादव राज हैं और संगीतकार रौशन सिंह हैं. कोरियोग्राफर विकी फ्रांसिस हैं. पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *