पर्व त्यौहार के सीजन के बीच सुपर स्टार रितेश पांडेय और शिल्पी राज का गाना “ओढनिया फिरी में” रिलीज के साथ वायरल हो गया है। यह एक मस्तीभरा गाना है। और ये रितेश पांडेय के फैंस के साथ भोजपुरी म्यूजिक लवर्स को भी खूब पसंद आ रहा है। गाना मून म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और धमाल मचा रही है। इस गाने के रितेश पांडेय के साथ रानी नजर आई हैं, जिनकी केमेस्ट्री भी खूब पसंद की जा रही है।

वहीं, गाना “ओढनिया फिरी में” को बेजोड़ बताते हुए रितेश पांडेय ने कहा कि गाने का कॉन्सेप्ट बहुत प्यार है इस गाने में एक लड़की है जो कहती है कि उसके बॉयफ्रेंड का दुकान खुला है और वह उसको ओढ़नी फ्री में दे रहा है। इसी कांसेप्ट को गाने में प्रयोग कर रितेश पांडेय ने अपने फैंस और भोजपुरी म्यूजिक के लिए प्रस्तुत किया है जो वाकई सबों को पसंद आ रहा है और यह वायरल हो रहा है तेजी से। उन्होंने कहा कि शिल्पी राज एक बेहद बेहतरीन सिंगर है उनके साथ गाना हर बार मजेदार होता है और इस बार भी हमने धमाल मचाने वाला गाना गया है इसलिए आप सबों से आग्रह है कि एक बार फिर से हमारे गाने को सुने और अपनी प्रतिक्रिया दें।

आपको बता दें कि गाना “ओढनिया फिरी में” रितेश पांडे और शिल्पी राज ने अपनी खूबसूरत आवाज में गया है इस गाने के गीतकार अभिषेक भोजपुरिया और संगीतकार जय गुरुदेव है। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। निर्देशक पवन पाल हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *