भोजपुरी सुपर स्टार सिंगर रितेश पांडेय का नया गाना “जीजा बैठा लिहले गोदी में” रिलीज हो गया है. यह गाना रिलीज के साथ वायरल भी होने लगा है. इस गाने में साली की कहानी है, जो एक ठिठोली विधा की तरह से प्रस्तुत किया है. इसमें साली अपनी सखियों से बताती है कि जीजा ने उन्हें अपने पास बिठा लिया. इस प्रसंग को रितेश पांडेय ने अपने गाने “जीजा बैठा लिहले गोदी में” के जरिये प्रस्तुत किया है. गाना रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज हुआ है. इस गाने के म्यूजिक वीडियो में वन्नु डी ग्रेट प्रमुख रूप से रितेश पांडेय के साथ नज़र आ रही हैं. गाने में गीत – संगीत भी मदमस्त कर देने वाला है, जो ऑडियंस को अपनी ओर खींच भी रही है.

रितेश पांडेय ने भी गाना “जीजा बैठा लिहले गोदी में” को ख़ास बताया और कहा कि मनोरंजन के दृष्टिकोण से यह गाना सबों को पसंद आने वाला है. इसलिए हम अपने चाहने वालों से और दर्शकों से आग्रह करेंगे कि आप सभी इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें. उन्होंने कहा कि भोजपुरी लोक संस्कृति में जीजा और साली के रिश्ते पर कई खूब सूरत संवाद हैं. हमने उसी के तर्ज पर इस गाने को नये बनाया है और सबों के सामने प्रस्तुत किया है. उन्होंने कहा कि हमारे इस गाने के लिरिक्स से हर कोई जुड़ पायेगा. खास कर युवा महिलाओं को यह पसंद और भी पसंद आने वाला है. उन्होंने कहा कि मेरा मकसद हर बार अपने गानों से दर्शकों का मनोरंजन करना होता है, बावजूद मैं इस बात का भी ख्याल रखता हूँ कि अपने गानों को अपने समाज और संस्कृति को जीवित रखूं.

आपको बता दें कि रितेश पांडेय का नया गाना “जीजा बैठा लिहले गोदी में” के गीतकार प्रकाश परदेशी हैं. संगीतकार धर्मेन्द्र चंचल हैं. पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. वीडियो डी.के सिंह का है. और यह लोकधुन से प्रेरित है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *