सुपरस्टार राकेश मिश्रा और शिल्पी राज की जुगलबंदी में नया भोजपुरी गाना “मिसाइल छोड़ेलू” आज रिलीज हुआ है। यह गाना फूल एंटरटेनिंग है। और इसमें राकेश मिश्रा के साथ निकिता भारद्वाज की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री बवाल मचाने वाली है। इस वजह से यह गाना इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगा है। गाने को लाखों लोगों ने रिलीज होने के बाद कुछ ही घंटे में देख लिया है। भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में राकेश मिश्रा की पहचान ऐसे सिंगर की रही है जिनके गानों के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और जब उनका गाना रिलीज होता है तो वह तेजी से वायरल हो जाता है और व्यूज के आंकड़े लगातार बढ़ते रहते हैं। उसी कड़ी में उनका यह गाना भी अब तेजी से वायरल हो रहा है।

बात करें गाना “मिसाइल छोड़ेलू” की तो यह पिप्पा म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस वेलेंटाइन वीक में राकेश मिश्रा का यह गाना रोमांस के साथ-साथ मस्ती वाला भी है जो युवाओं के साथ सभी वर्गों के ऑडियंस को पसंद आने वाली है। इसको लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि जो गाना आपको झूमने पर मजबूर कर दे, उसकी बात ही अलग है। यह गाना बेहद मजेदार बना है जो भोजपुरी के ऑडियंस को खूब पसंद आने वाली है। इसलिए हम उनसे आग्रह करेंगे कि इस गाने को इतना वायरल करें कि सारे रिकॉर्ड टूट जाए क्योंकि दर्शकों के आशीर्वाद और स्नेह से हमें प्रेरणा मिलती है और हम अच्छा करने के लिए प्रेरित होते हैं।

आपको बता दें कि गाना “मिसाइल छोड़ेलू” के गीतकार आजाद सिंह है और इस गाने के संगीतकार विशाल सिंह हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। गाने के निर्देशक आशीष सत्यार्थी हैं जबकि इस गाने के डीओपी राहुल यादव हैं। कोरियोग्राफर अनुज मौर्य हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *