दीपक के बजाज प्रोडक्शन प्रस्तुत यश कुमार की एक्शन पैक्ड भोजपुरी फिल्म “जीना इसी का नाम है” का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर कैप्टन वाच हिट नाम के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. फिल्म की केन्द्रीय भूमिका में यश कुमार, श्रुति राव और देव सिंह नज़र आ रहे हैं. फिल्म के निर्माता दीपक बजाज हैं और निर्देशक चंदन सिंह हैं. इस फिल्म को लेकर दीपक बजाज ने कहा कि यह बड़े बजट की फिल्म है और इसका निर्माण भव्यता के साथ किया गया है. फिल्म भोजपुरी दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है. यश कुमार इस फिल्म में एक अलग ही अंदाज में नज़र आ रहे हैं.



वहीँ, यश कुमार ने फिल्म “जीना इसी का नाम है” को लेकर कहा कि यह फिल्म हमारे समाज के बीच की कहानी को चरितार्थ करने वाली फिल्म है. फिल्म में मेरे किरदार में वेरिएशन देखने को मिलेगा. मैंने अपने हिस्से की स्क्रीन टाइम बखूबी जिया है. इसलिए उम्मीद भी करता हूँ कि दर्शक हमारी फिल्म को देखें और प्यार दें. साथ ही इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया से भी हमें अवगत कराएं. उससे पहले हमारी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, उसे देखें. उन्होंने कहा कि यह फिल्म हर मायने में मनोरंजक है. फिल्म के गाने और संवाद की अपनी खूबसूरती है. सबों ने इस फिल्म में अपना बेस्ट देने की कोशिश की है, तब जाकर हम आज एक मजेदार फिल्म लेकर अपने दर्शकों के समक्ष खड़े हैं. उम्मीद है प्यार और आशीर्वाद भर – भर कर मिलेगा.

आपको बता दें कि फिल्म “जीना इसी का नाम है” में यश कुमार, श्रुति राव, काजल सिंह, विनोद मिश्रा, अनिता रावत, देव सिंह, सुबोध सेठ, राधे कुमार, समर्थ चतुर्वेदी प्रमुख भूमिका में हैं। इसके संगीतकार साजन मिश्रा और भरत चौहान हैं। गीतकार आशुतोष तिवारी, धरम हिंदुस्तानी और अनुपम पाठक हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। कहानी वीरू ठाकुर है। छायांकन दी के शर्मा है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *