यश मिश्रा और डिम्पल सिंह ने लखनऊ में निर्देशक हैं महमूद आलम से कहा - देखो मगर प्यार से .!यश मिश्रा और डिम्पल सिंह ने लखनऊ में निर्देशक हैं महमूद आलम से कहा - देखो मगर प्यार से .!

लखनऊ : भोजपुरी सिनेमा के डायनेमिक स्टार यश मिश्रा और डिम्पल सिंह ने लखनऊ में महमूद आलम के साथ मिलकर आए दिनों चल रही फिल्म “देखो मगर प्यार से” की शूटिंग को लेकर दर्शकों को एक खास मैसेज दिया है। इस अनोखी प्रस्तुति के साथ, यश मिश्रा ने लखनऊ की सड़कों पर टहलते हुए लोगों से कहा, “देखो मगर प्यार से।”

यश मिश्रा, जिन्होंने अपनी अनोखी एक्टिंग और शैली से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है, लखनऊ में अपने फिल्म की शूटिंग करते हुए नजर आए। उनका अनोखा शैली से लोगों का मनोरंजन हो रहा है और वह इसे जमकर लुत्फ़ उठा रहे हैं।

एक दिलचस्प घटना में, जब यश मिश्रा ने नवाबों की नगरी लखनऊ की सड़कों पर टहलते हुए लोगों से “देखो मगर प्यार से” कहा, तो वहां हंसी उत्पन्न हो गई और लोग बाग घूमकर यश मिश्रा को देखने लगे।

यश मिश्रा हाल ही में अपने होम प्रोडक्शन्स की कई फिल्मों की शूटिंग करके फ्री हुए हैं और उनके पास एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है। भोजपुरी फिल्मों में एकमात्र ऐसे स्टार हैं जो प्रोजेक्ट्स में लगातार व्यस्त चलते रहते हैं।

रत्नाकर कुमार द्वारा प्रस्तुत और आलम ब्रदर्स द्वारा बन रही भोजपुरी फिल्म “देखो मगर प्यार से” की शूटिंग इन दिनों उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में जारी है। यश मिश्रा इस फिल्म में अभिनय कर रहे हैं और उनके साथ फिल्म के स्टार हैं श्रुति राव, डिम्पल सिंह, अनूप अरोरा, प्रकाश जैश, नीलम पांडेय, विजय गोस्वामी, कादिर शेख, राज द्विवेदी, फारुख अंसारी, दिनेश लहरी, कलामुद्दीन, प्रभा यादव, भारत सिंह।

“देखो मगर प्यार से” के निर्माता निर्देशक महमूद आलम हैं और इस फिल्म की कहानी त्रिकोणीय प्रेम सम्बन्धों पर आधारित है। यश मिश्रा का केंद्रबिंदु में होने वाला किरदार है, जिसके इर्दगिर्द ही पूरी कहानी घूमती है। यह देखना भी दिलचस्प होगा कि इस तरह की कहानी में यश किस प्रकार से अपनेआप को संतुलित कर पाते हैं।

इस फिल्म के सहायक निर्देशकों में अमर गुप्ता, मोहन राजपूत, और अक्षय शामिल हैं, जबकि लेखक हैं एस के चौहान और संदीप कुशवाहा। फिल्म के गीत प्यारेलाल यादव, बाबर बेदर्दी, और जाहिद अख्तर ने लिखे हैं, जिन्हें संगीत से सजाया है प्रमोद गुप्ता। फिल्म के डीओपी का काम विजय मण्डल ने किया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *