IMG 20240220 WA0047

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को रिलीज हुए दो साल पूरे हो चुके हैं, और इस मौके पर अभिनेता शांतनु माहेश्वरी, जिन्होंने फिल्म में अफसान की भूमिका निभाई थी, ने अपने अनुभवों और इस यादगार फिल्म के सफर पर खुलकर बात की।

शांतनु ने अफसान के किरदार से दर्शकों और आलोचकों का दिल जीत लिया। उन्हें ‘नीली आंखों वाला लड़का’ के नाम से जाना जाने लगा और उन्हें उस साल के सबसे होनहार अभिनेताओं में शुमार किया गया।

“ऐसा नहीं लगता कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को दो साल हो चुके हैं। ऐसा लगता है जैसे कुछ दिन पहले ही मैं संजय सर के साथ शूटिंग कर रहा था और उनसे सीख रहा था। हर कोई मुझे अफसान के किरदार के लिए याद करता है, और यह एक खूबसूरत किरदार के लिए याद किए जाने का एक अद्भुत एहसास है,” शांतनु ने खुलासा किया।

निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के बारे में शांतनु ने आगे कहा, “सेट पर संजय सर जैसे व्यक्ति के साथ रहना और उन्हें अपनी जादू की छड़ी घुमाते हुए देखना एक अविश्वसनीय अनुभव था। मैंने उनसे कई कौशल और तकनीकें सीखीं जो हमेशा मेरे साथ रहेंगी।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो शांतनु नीरज पांडे की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में नजर आएंगे। इसके अलावा, वह बंगाली फिल्म ‘चलचित्र’ से बंगाली सिनेमा में भी डेब्यू करेंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *