डायरेक्टर समीर खान बॉलीवुड यानी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। समीर खान अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त हैं. उनकी आगामी ब्लू रेज़ फिल्म्स प्रोडक्शन नंबर 1 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। इस फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग और सामाजिक मुद्दे पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी भी समीर खान ने ही लिखी है.

इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस शीतल चौधरी को कास्ट किया गया है, शीतल चौधरी हिंदी सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस में से एक हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. डायरेक्टर समीर खान ने बताया कि फिल्म को लेकर एक बड़े बॉलीवुड एक्टर से बातचीत लगभग फाइनल हो चुकी है, जिसका खुलासा भी जल्द ही किया जाएगा, बातचीत का सिलसिला अंतिम चरण में है. फिल्म में एक खास किरदार के लिए एक्टर शरीफ शेख को फाइनल किया गया है. इसके अलावा इस फिल्म के लिए बॉलीवुड के कुछ मशहूर चरित्र अभिनेताओं को भी अप्रोच किया जा रहा है, जिनके नाम भी जल्द ही सामने आएंगे।

निर्देशक समीर खान इससे पहले फिल्म तिश्नगी, वेब सीरीज डार्क क्लाउड ऑफ द लाइफ और वेब फिल्म माय स्टोरी का निर्देशन कर चुके हैं जो पहले ही रिलीज हो चुकी हैं। निर्देशक समीर खान ने इससे पहले एक म्यूजिक वीडियो मेरा पहला प्यार का निर्देशित किया था जो काफी हिट रहा था और इसे जनता से जबरदस्त प्रतिक्रिया भी मिली थी। निर्देशक समीर खान ने कहा कि वह अपने निर्देशन में बन रही इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और जल्द ही इस प्रोजेक्ट को लेकर मीडिया ब्रीफिंग देंगे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *