2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक,

सालार: पार्ट 1 – सीजफायर का ट्रेलर 20 जुलाई, 2023 को रिलीज़ हुआ। ट्रेलर ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, और विशेष रूप से प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की भिड़ंत ने सभी का ध्यान आकर्षित किया।



ट्रेलर में, प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन को एक-दूसरे से भिड़ते हुए दिखाया गया है। दोनों कलाकार बहुत ही फिट और मजबूत दिखते हैं, और उनके बीच की प्रतिद्वंद्विता स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। लड़ाई का दृश्य बहुत ही यथार्थवादी और रोमांचक है।

यह भिड़ंत निश्चित रूप से दर्शकों को हैरान कर देगी। यह एक ऐसा दृश्य होगा जिसे आप लंबे समय तक नहीं भूल पाएंगे।

ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर भी धूम मचा दी है। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के प्रशंसक दोनों कलाकारों की प्रशंसा कर रहे हैं।

एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, “प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की भिड़ंत देखने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। यह निश्चित रूप से एक क्लासिक होगी।”

एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “सालार: पार्ट 1 – सीजफायर 2023 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होगी। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की जोड़ी बहुत ही शक्तिशाली है।”

सालार: पार्ट 1 – सीजफायर 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म को प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया गया है, और इसमें श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और रामचंद्र राजू भी हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *