अभिनेत्री आकांशा रंजन कपूर, सीवी कुमार के निर्देशन में टॉलीवुड स्टार संदीप किशन के साथ अपनी पहली तमिल फिल्म ‘मायाओन’ की शूटिंग में व्यस्त थीं, हैदराबाद में एक लंबे शूटिंग के बाद मुंबई वापस लौट आईं हैं। अपने प्रोजेक्ट के लिए काफी समय डेडिकेटेड करने के बाद, आकांक्षा अब अगले साल हैदराबाद में अपनी कमिटमेंट को फिर से शुरू करने से पहले अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए एक शार्ट ब्रेक का इंतजार कर रही हैं।

अपने प्लान के बारे में बताते हुए, आकांशा ने साझा किया, ‘मैंने 2023 के ज्यादातर महीने हैदराबाद में बिताए हैं और अगले साल की शुरुआत में वहां लौटूंगी, इसलिए मैंने मुंबई में एक आरामदायक समय बिताने का विकल्प चुना है। ‘मायावन’ के लिए एक महीने की लंबी शूटिंग के बाद, यह ब्रेक उचित लगता है।’

मुंबई के जीवंत वातावरण के बीच, आकांशा ने अपने घर की अंतरंगता में आराम पाने की प्लान बनाई है, एक महत्वपूर्ण जश्न का आयोजन किया है। अपनी बहन अनुष्का रंजन और आदित्य सील सहित करीबी दोस्तों के एक समूह के साथ नया साल बिताने की प्लान बनाई है।

‘गिल्टी’ और ‘रे एंड मोनिका, ओह माय डार्लिंग!’ जैसे प्रोजेक्ट में शानदार परफॉर्मन्स के लिए जानी जाने वाली, ‘मायावन’ में आकांशा रंजन कपूर के किरदार के लिए उम्मीदें बढ़ जाती हैं। इस नए कोशिश में उनके परफॉर्मन्स को देखने के लिए सभी की निगाहें बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *