अंजना सिंह कीअंजना सिंह की

भोजपुरी अभिनेता आनन्द ओझा और अभिनेत्री अंजना सिंह की फ़िल्म लव एक्सप्रेस के बिहार आगमन की सूचना हो गई है। यह लव एक्सप्रेस आगामी दिसम्बर माह में बिहार पहुचने को तैयार है। इसके बिहार पहुचने को लेकर बात करते हुए आनन्द ओझा ने बताया कि यह लव एक्सप्रेस एक शानदार जर्नी है और इसमें हमें बहुत ही आनंद आया है, उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को भी इस लव एक्सप्रेस से बहुत आनंद मिलेगा। इस लव एक्सप्रेस में आनन्द ओझा के साथ अंजना सिंह भी सवार हैं। अंजना सिंह ने बताया कि इस लव एक्सप्रेस की यात्रा काफी मनोरंजन से भरपूर रही है और हम सबने इसका भरपूर लुफ़्त उठाया है। आनन्द ओझा और साथी कलाकारों ने इस लव एक्सप्रेस के सफर को काफी सुहाना कर दिया था और अब हमें इसके बिहार पहुंचने का बेसब्री से इंतज़ार है।

दरअसल आनन्द ओझा और अंजना सिंह अभिनीत फ़िल्म के रीलीजिंग की घोषणा हो चुकी है। यह फ़िल्म बिहार में दिसम्बर माह में रीलीजिंग के लिए शेड्यूल की गई है। श्री चित्रगुप्त फ़िल्म इंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स और निर्माता नितेश सिन्हा द्वारा निर्मित फ़िल्म लव एक्सप्रेस आगामी दिसम्बर महीने में बिहार में रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म में रोमांस और कॉमेडी का तड़का जबरदस्त तरीके से परोसा गया है जिसको देखने के बाद आम इंसान हास्य के साथ साथ रोमांस का डबल डोज भी पायेगा। इस लव एक्सप्रेस के लेखक व निर्देशक हैं विष्णु शंकर बेलु। लव एक्सप्रेस के गाने वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर सुने व देखे जा सकते हैं। इस लव एक्सप्रेस में आनन्द ओझा, अंजना सिंह के साथ अवधेश मिश्रा, विनोद मिश्रा, विष्णु शंकर बेलु, अनूप अरोरा, आनंद मोहन ने भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह ख़बर प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया।

इस फ़िल्म के रिलीज़ होने के बाद भोजपुरी दर्शकों को एक बार फिर आनन्द ओझा और अंजना सिंह की जोड़ी देखने को मिलेगी। यह जोड़ी इससे पहले भी कई हिट फ़िल्मों में साथ काम कर चुकी है। लव एक्सप्रेस को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है और यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर कैसा प्रदर्शन करती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *