भोजपुरी संगीत जगत की नई पौध और स्टार टुनटुन यादव के गाने का अलग ही जलवा देखने को मिलता है. एक बार फिर से अपने जलवेदार गाना “हिला के” से टुनटुन यादव ने बवाल मचा दिया है. इस गाने में टुनटुन यादव अपने चिर परिचित अंदाज में नज़र आये हैं.गाना धमाकेदार है और यह रिलीज होने के साथ तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस गाने को जितनी खूबसूरती से टुनटुन यादव की आवाज में देखने को मिल रही है, उतना ही मजेदार इस गाने का म्यूजिक वीडियो है. उनका यह गाना जे एम एफ भोजपुरी पर रिलीज हुआ है.

जे एम एफ भोजपुरी संगीतजगत में उभरता हुआ म्यूजिक चैनल है, जो नयी और पुरानी प्रतिभाओं को साथ लेकर महज कुछ ही दिनों में लोकप्रियता के मामले में नित नए कीर्तिमान गढ़ रहा है.उसी संगीतमय यात्रा में टुनटुन यादव का यह गाना भी शुमार हो गया है, जो रिलीज के साथ धमाल मचा रहा है. इस गाने को लेकर टुनटुन यादव ने कहा कि गाना बेहद खूबसूरत है. मैं तमाम भोजपुरी श्रोताओं और दर्शकों से अपील करता हूँ कि आप अपने छोटे भाई को आशीर्वाद दें. आपको बता दें कि टुनटुन यादव के इस गाने में नेहा राज की भी सुरीली आवाज है और इसके म्यूजिक वीडियो में ख़ुशी राज का धमाकेदार डांस परफॉरमेंस भी ख़ास है.

गौरतलब है कि गाना “हिला के” के गीतकार अजित मंडल हैं और संगीतकार आर्या शर्मा हैं. निर्देशक वेंकट महेश हैं. क्रिएटिव डायरेक्टर नीतीश सिंह हैं. कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा हैं. डीओपी रियाज़ अली हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. एडिटर रोहन निन्जा हैं. आर्ट डायरेक्टर शिल्पा कुमारी हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *