उदयपुर: भींडर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए पानुंद क्षेत्र के भिकवानियां गांव में अवैध अफीम और गांजे की खेती का भंडाफोड़ किया है। मुखबिर की सूचना पर भींडर थानाधिकारी पूनाराम गुर्जर ने दबिश देकर मौके से भारी मात्रा में अफीम और गांजे के पौधे बरामद किए हैं।

पुलिस के अनुसार, उन्हें सूचना मिली थी कि भिकवानियां गांव में ऊंकार सिंह राजपूत नामक व्यक्ति अपने खेत में अवैध रूप से अफीम और गांजे की खेती कर रहा है। इस सूचना पर थानाधिकारी पूनाराम गुर्जर ने पुलिस टीम के साथ मौके पर दबिश दी।

दबिश के दौरान पुलिस ने खेत से 100 से अधिक अफीम के पौधे और 500 से अधिक गांजे के पौधे बरामद किए। पुलिस ने खेत को अपने कब्जे में ले लिया है और ऊंकार सिंह राजपूत के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ऊंकार सिंह राजपूत अवैध अफीम और गांजे की खेती कब से कर रहा था और वह इसे किसे बेचता था।

यह कार्रवाई क्षेत्र में पुलिस की सतर्कता को दर्शाती है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि उन्हें अवैध गतिविधियों की कोई जानकारी हो तो वे तुरंत पुलिस को सूचित करें।

इस कार्रवाई से क्षेत्र में अवैध खेती करने वालों में हड़कंप मच गया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *