जयपुर : राजस्थानी फोक कलाकार और कॉमेडियन किंग पन्या सेपट (दीपक मीना) अब नारायण आयुर्वेद के ब्रांड एंबेसडर होंगे। नारायण आयुर्वेद के निर्देशक अनिल सिंह ने कहा कि पन्या सेपट राजस्थान के गुनी प्रतिभाशाली कलाकार हैं जो जनता के दिलों में राज करते हैं। इनके साथ काम करके बहुत मजा आने वाला है।

पन्या सेपट कल नारायण के कार्यालय जयपुर में पधारे। पूरी टीम के साथ उनका स्वागत किया गया। पन्या सेपट ने राजस्थानी कला और संस्कृति के बहुत काम किया है। उनका वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल होता हुआ देखा जा सकता है। जहाँ पन्या सेपट को जनता देखती है, सेल्फी के लिए भीड़ इकट्ठा हो जाता है।

पन्या ने नारायण के फैक्ट्री को विजिट किया। आयुर्वेद के तमाम अनुभव का आदान प्रदान हुआ। नारायण आयुर्वेद के क्षेत्र में क्रांति लाने के दिन प्रतिदिन कई प्रोडक्ट्स ला रही है। जनता का बहुत प्यार मिल रहा है।

पन्या सेपट ने कहा कि नारायण आयुर्वेद के साथ काम करने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। नारायण आयुर्वेद के प्रोडक्ट्स बहुत ही गुणवत्तापूर्ण हैं। मैं इन प्रोडक्ट्स को लोगों के बीच प्रमोट करने के लिए अपना पूरा प्रयास करूंगा।

नारायण आयुर्वेद के निर्देशक अनिल सिंह ने कहा कि पन्या सेपट के साथ काम करके हमें बहुत खुशी होगी। पन्या सेपट की लोकप्रियता और प्रतिभा का लाभ उठाकर हम अपने प्रोडक्ट्स को लोगों तक पहुंचाने में सफल होंगे।

पन्या सेपट की यह नई भूमिका उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज है। पन्या सेपट हमेशा से अपनी कॉमेडी से लोगों का मनोरंजन करते रहे हैं। अब वह आयुर्वेद के जरिए लोगों को सेहतमंद रहने का संदेश देंगे। यह एक बहुत ही सराहनीय पहल है।

पन्या सेपट और नारायण आयुर्वेद का यह कॉम्बो काफी धमाकेदार होने वाला है। यह देखना दिलचस्प होगा कि पन्या सेपट नारायण आयुर्वेद के प्रोडक्ट्स को लोगों के बीच कैसे प्रमोट करेंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *