जयपुर, 10 जनवरी 2024: जयपुर के कालवाड़ रोड स्थित कृष्णा कुंज विल्लाज में अयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा हेतु पूरे जयपुर में वितरित किए जा रहे पीले चावल के लिए आए राम भक्तों की टोली और राम सेवा समिति के सदस्यों का कांग्रेस के पाले हुए बदमाशों ने अपमान किया और उन्हें दुत्कार कर भगा दिया। इस घटना से पूरी कॉलोनी का माहौल खराब हो गया है।

जानकारी के अनुसार, रविवार को समिति के सदस्यों ने इन पीले चावलों को वितरित करना शुरू किया। इस दौरान कांग्रेस के पाले हुए बदमाशों ने समिति के सदस्यों और राम भक्तों से विवाद किया। बदमाशों ने राम भक्तों को धमकाया और उन्हें भगा दिया।

घटना के बाद पूरी कॉलोनी में आक्रोश फैल गया। कॉलोनी के अन्य निवासियों ने कांग्रेस के पाले हुए बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सोसायटी के अध्यक्ष जगदीश चौधरी कांग्रेस के नेता हैं। वह खुद को कांग्रेस का नेता बताते हैं और राहुल गांधी, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के नाम पर कॉलोनी के लोगों को, शासन, प्रशासन को डराता और धमकाता है।

इस घटना से कॉलोनी के लोगों में काफी रोष है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पाले हुए बदमाशों ने राम भक्तों का अपमान किया है। उन्होंने इस घटना की निंदा की है और कांग्रेस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

घटना के बाद एक कॉलोनी निवासी ने बताया कि, “हमारे कॉलोनी में एक राम सेवा समिति है जो अयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के लिए पीले चावल इकट्ठा कर रही थी। सोमवार को समिति के सदस्य पीले चावल वितरित कर रहे थे। तभी कांग्रेस के पाले हुए बदमाशों ने उनसे विवाद किया। बदमाशों ने समिति के सदस्यों और राम भक्तों को धमकाया और उन्हें भगा दिया। इस घटना से पूरी कॉलोनी में आक्रोश फैल गया है”

एक अन्य कॉलोनी निवासी ने बताया कि, “जगदीश चौधरी कांग्रेस के पाले हुए बदमाश हैं। वह खुद को कांग्रेस का नेता बताते हैं और राहुल गांधी, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के नाम पर कॉलोनी के लोगों को, शासन, प्रशासन को डराता और धमकाता है। इस घटना से हम सभी बहुत दुखी हैं।”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *