बसंत ऋतु को प्रेम का महीना कहा जाता है और उसमें भी अभी वेलेंटाइन वीक चल रहा है। इसी बीच भोजपुरी युवा दिलों के धड़कन अरविंद अकेला कल्लू का नया रोमांटिक गाना “कमी माल के बा” रिलीज हो गया है। इस गाना में वह सपना चौहान के साथ इश्क लड़ाते नजर आ रहे हैं। गाने के जरिए अरविंद अकेला कल्लू उन आशिकों के दिल की बात बता रहे हैं जिनके पास सब कुछ है लेकिन इस वैलेंटाइन भी उनके पास कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी की वॉइस सेंसेशन शिल्पी राज के साथ मिलकर गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है गाना “कमी माल के बा” वेब म्यूजिक के ऑफिशल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी जगत के उन चुनिंदा सितारों में से एक हैं, जिनके गानों का इंतजार भोजपुरी संगीत प्रेमी बेसब्री से करते हैं। इसलिए जब यह गाना रिलीज हुआ तो इसके व्यूज का मीटर तेजी से ऊपर चल रहा है। वही इस गाने के म्यूजिक वीडियो में कल्लू और सपना के बीच की केमिस्ट्री दिल को छू लेने वाली है। इस गाने के डांस मूव्स मजेदार हैं और बॉडी लैंग्वेज बॉलीवुड गाना सा है। इस वजह से भी कल्लू का यह गाना हर उम्र के लोगों में पसंद किया जा रहा है। वही अपने गाने को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि प्यार करने वाले लोगों के लिए यह वैलेंटाइन का उनकी तरफ से एक शानदार तोहफा है। इसलिए उम्मीद है कि दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद खूब मिलेगा। जो भी है गाना देखें और सुनेगा वह इससे बार-बार सुना और देखना चाहेगा। इसलिए मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा कि गाने को खूब इंजॉय करें और इसे अपने प्यार को भी डेडिकेट कर सकते हैं। यह गाना भोजपुरिया स्टाइल में है और भोजपुरी दर्शकों की तो बात ही निराली है।

बता दें कि “कमी माल के बा” गाने का लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने तैयार किया है, जबकि इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं। गाने के पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। गाने के शानदार डांस मूव्स को कोरियोग्राफ किया है गुलाम हुसैन रिजवी ने। अगर आप भी कल्लू के फैन हैं या फिर भोजपुरी म्यूजिक को पसंद करते हैं तो यह गाना आपके लिए इस वैलेंटाइन विशेष है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *