मुम्बई, 18 फरवरी: भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री के महत्वपूर्ण समारोह, दादा साहेब फाल्के भारतीय टेलीविजन अवॉर्ड, ने आज मास्क टीवी के प्रमोटर संजय भट्ट को विशेष सम्मान से नवाजा।

इस अवॉर्ड समारोह में, भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री के कई विख्यात अभिनेता और निर्माता मौजूद थे, जिन्होंने इस अवसर पर अपने उत्कृष्ट कार्य को सम्मानित किया।

मास्क टीवी के प्रमोटर संजय भट्ट ने अपनी फ़िल्म “हिंदुत्व” को लेकर यह सम्मान प्राप्त किया, जो ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हुई है। उन्होंने अपने फ़िल्म को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सराहा, जिसने उन्हें इस महत्वपूर्ण सम्मान के लिए पात्र बनाया।

उन्होंने बताया, “यह सम्मान मेरे लिए एक गर्व की बात है और मुझे और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है।” उन्होंने अपनी टीम को भी धन्यवाद दिया और उन्हें इस सफलता में योगदान के लिए सम्मानित किया।

“हिंदुत्व” नामक फ़िल्म में आशीष शर्मा और सोनारिका भदौरिया ने महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया है, जिसे करण राजदान ने निर्देशित किया है। फ़िल्म का संदेश समाज के हर तबके तक पहुंचाने का प्रयास किया गया है।

यह अवॉर्ड मास्क टीवी के लिए एक गर्वपूर्ण पल है, जिसने उनकी मेहनत और उत्कृष्टता को समझा और मान्यता दी। यह भारतीय टेलीविजन अवॉर्ड के सफल समारोह में एक महत्वपूर्ण और यादगार क्षण बना।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *