भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह एक बार फिर से अपने धांसू लुक में नजर आए। पवन सिंह का यह लुक उनकी अपकमिंग फिल्म “जियो मेरी जान” में नजर आया है, जिसका मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है। जेपी स्टार पिक्चर्स प्रस्तुत फिल्म जियो मेरी जान का मोशन पोस्टर धमाकेदार है और इसे जेपी स्टार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज भी किया गया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है। इस पोस्ट में फिल्म की एक झलक मिलती है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि पवन सिंह का पावर फिर से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर तहलका बचाने वाला है। मोशन पोस्टर के अंत में पवन सिंह का लुक भी आउट होता है, जिसमें उनके चेहरे पर कट्स और माथे पर खून लगा हुआ नजर आ रहा है।

वैसे हम आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म जगत में फिल्म का मोशन पोस्टर काम ही देखने को मिलता है, लेकिन इस बार पवन सिंह की इस फिल्म के मोशन पोस्टर को रिलीज किया गया है, जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं और देखते ही देखते इसके व्यूज की संख्या भी लाखों में चली गई है। वैसे भी पवन सिंह नए-नए प्रयोगों के जरिए दर्शकों के बीच आते रहते हैं जिसके बाद उन्हें इंडस्ट्री में फॉलो भी किया जाता है। फिल्म के मोशन पोस्टर के जरिए मेकर्स ने यह दिखाने की कोशिश की है कि पावर स्टार पवन सिंह की फिल्म “जियो मेरी जान” किस लेवल की होने वाली है।

मोशन पोस्टर जारी होने के बाद फिल्म को लेकर पवन सिंह ने कहा कि यह फिल्म बेहद धमाकेदार होने वाली है। हमने इस फिल्म में शानदार काम किया है, लेकिन अंतिम फैसला दर्शकों का होगा। फिर भी हम इस बात का दावा करते हैं कि इस फिल्म में जो एक्शन देखने को मिलेगा। वह अब तक किसी भी भोजपुरी फिल्म में देखने को नहीं मिला है फिल्म में मेरा किरदार दर्शकों को बेहद पसंद आएगा। ऐसा हम उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म का ट्रेलर भी जल्दी आएगा और जल्द ही इस फिल्म का रिलीज डेट भी आउट किया जाएगा। इस फिल्म का निर्माण हाई बजट के साथ एक अलग लेवल पर ही किया गया है। मुझे लगता है किया भोजपुरी की सबसे भव्य फिल्मों से में एक होगी। इसलिए मेरी फिल्म जब भी रिलीज हो आप सभी आशीर्वाद देने जरूर सिनेमा घरों में जाएं।

गौरतलब है कि फिल्म “जियो मेरी जान” के निर्माता निर्माता उमा शंकर प्रसाद, सह-निर्माता आयुष राज गुप्ता और निर्देशक अनंजय रघुराज हैं। फिल्म में पावर पवन सिंह, रूपाली जाधव, सपना चौहान, संजय वर्मा, विनीत विशाल, साहिल सिद्दीकी, कुणाल सिंह, स्वर्गीय-ब्रजेश त्रिपाठी, जफर खान, संजीव मिश्रा धामा वर्मा, रवि तिवारी, सुजीत भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। लेखक राकेश त्रिपाठी हैं। डीओपी देवेंद्र तिवारी हैं। संगीतकर रजनीश मिश्रा, प्रियांशु सिंह और छोटू रावत हैं। गीत विनय बिहारी, आशुतोष तिवारी और अरुण बिहारी का है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। कोरियोग्राफर रिक्की गुप्ता, एमके गुप्ता (जॉय) और सोनू सिंह हैं। एक्शन दिलीप यादव और रौशन एवं कला निर्देशक संजय कुमार हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *