युवाचार्य अभयदास ने शेयर किया चौंकाने वाला वीडियो! कुमार विश्वास को 30,000 फीट की ऊंचाई पर मिला बर्थडे सरप्राइज? ✈️*

जयपुर, राजस्थान – युवाचार्य अभयदास जी ने आज कुमार विश्वास जी के जन्मदिन पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे कुमार विश्वास जी की प्रशंसा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में युवाचार्य अभयदास जी कहते हैं, “आज हमारे प्रिय कुमार विश्वास जी का जन्मदिन है। मैं उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।” उन्होंने आगे कहा, “कुमार विश्वास जी एक महान कवि, लेखक और विचारक हैं। उनकी रचनाओं ने लाखों लोगों को प्रेरित किया है।”



युवाचार्य अभयदास जी ने कुमार विश्वास जी की कविताओं और विचारों की सराहना करते हुए कहा, “उनकी कविताएं और विचार हमें जीवन के सही मार्ग पर ले जाते हैं। वे हमें सिखाते हैं कि कैसे हम एक बेहतर इंसान बन सकते हैं।”

उन्होंने कहा कि कुमार विश्वास जी एक प्रेरणादायक व्यक्तित्व हैं। उन्होंने कहा, “वे युवाओं के लिए एक आदर्श हैं। वे हमें सिखाते हैं कि कैसे हम अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं।”

युवाचार्य अभयदास जी ने कुमार विश्वास जी को दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करते हुए कहा, “मैं प्रभु से प्रार्थना करता हूं कि वे कुमार विश्वास जी को दीर्घायु और स्वस्थ जीवन प्रदान करें।”

कुमार विश्वास जी का जन्म 10 फरवरी 1967 को हुआ था। वे एक प्रसिद्ध कवि, लेखक और विचारक हैं। उनकी रचनाओं ने लाखों लोगों को प्रेरित किया है। वे आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता भी रह चुके हैं।

वर्तमान में, कुमार विश्वास जी दिल्ली की ओर यात्रा कर रहे हैं। वे आज शाम को दिल्ली में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *