म्यूजिशियन और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 में अपनी मौजूदगी के बाद से एक ग्लोबल सेंसेशन बन गए हैं। हाल ही में, वह एक बार फिर सभी सही कारणों से चर्चा का विषय बने हुए हैं।  मुनव्वर, जो बिग बॉस 17 में प्रवेश करने के बाद से एक घरेलू नाम रहा है, ने हाल ही में न्यूयॉर्क शहर में टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर एक जगह बनाई हैं।  उनकी बिग बॉस मौजूदगी का प्रवेश टीज़र वीडियो इस प्रतिष्ठित न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर रिलीज़ किया गया था।  इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और फैंस शांत नहीं रह सकते।

फैंस ने अपनी खुशी और उत्साह जाहिर करते हुए वीडियो पर कमेंट किए.  एक फैंस ने खुशी से टिप्पणी की, “किंग ,” जबकि दूसरे ने कहा, “जलवा हैं भाई का #मुनावरफारुकी ।”  अन्य लोगों ने चिल्लाते हुए कहा, “भाई तुम तो छा गए। ” ये कमेंट बताते हैं कि मुनव्वर का फैंस न केवल उनकी कॉमेडी और म्यूजिक के प्रति आकर्षित है, बल्कि उनके वास्तविक और शुद्ध व्यक्तित्व के प्रति भी आकर्षित है।बिग बॉस 17 में अपनी वास्तविक और खास मौजूदगी के लिए जाने वाले मुनव्वर फारुकी एक प्रिय और प्रामाणिक प्रतियोगी बन गए हैं।  वह अपनी सराहनीय निष्पक्षता, नेक इरादे और विनम्रता के कारण लाखों लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान रखते हैं।  मुनव्वर की दर्शकों से जुड़ने की क्षमता उन्हें अलग करती है, जिससे न केवल बिग बॉस के घर के अंदर तारीफ मिलती है बल्कि कई मशहूर हस्तियों ने भी उनके प्रति अपना प्यार और सपोर्ट किया है।

जैसे ही बिग बॉस 17 ने अपने 7वें सप्ताह में प्रवेश किया, मुनव्वर फारुकी के रणनीतिक गेमप्ले और बुद्धिमत्ता ने उन्हें अन्य हस्तियों से प्यार हासिल करते हुए टॉप पर बनाए रखा।  शो दिलचस्प बना हुआ है और दर्शक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि मुनव्वर की उपस्थिति के कारण आगामी एपिसोड में क्या होता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *